Breaking News

best app to increase instagram likes and comments in 2022 - Dhoom Insta

best app to increase instagram likes and comments in 2022 - Dhoom Insta

Instagram पर आप रोजाना कई तरह के Photo और Video अपलोड करते है। Instagram Mobile पर चलाई जाने वाली एक Application है। अगर आप अपनी प्रोफाइल पर Photo और Video अपलोड करते है तो उस पर आपको सबसे ज्यादा जरुरी होती है की उस पर LIke और Comments कैसे आये। 

अगर आप भी ऐसा कोई समाधान ढूंढ रहे है जिनकी मदद से आप आसानी से अपनी पोस्ट पर लाइक और कमेंट बढ़ा सकते है तो उसके लिए आपको हम इस लेख में इसी के बारे में जानकारी देने जा रहे है। 


 

Best app to increase likes and comments

Best application जो आपको अपने Profile पर अपलोड की गई Photo और Video अपर आसानी से लाइक और कमेन्ट बढ़ा सकते है। इसके अलावा आपको हम इस आर्टिकल में इसके बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे है जिनका इस्तेमाल कर के आप आसानी से अपनी प्रोफाइल पर अपलोड की गई Photo और Video में लाइक ओर कमेंट बढ़ा सकते है। 

इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी Mobile Application के बारे में बताने जा रहे है जिसकी मदद से आप काफी आसानी से अपने पोस्ट पर लाइक और कमेंट बढ़ा सकते है। आपको हम इन Mobile Application के बारे में इस पोस्ट में बताने जा रहे है। 

#1 Magic Like

Instagram पर अपलोड की गई Photo और Video पर लाइक बढाने के लिए आप सबसे पहले चाहे तो इस Mobile Application का इस्तेमाल कर सकते है। इस Mobile Application का इस्तेमाल करने काफी आसान है और इसका यूजर इंटरफ़ेस भी काफी आसन है।

आपने अगर कोई पोस्ट अपनी प्रोफाइल पर अपलोड की है और उस पर लाइक और कमेंट बढाने चाहते है तो उसके लिए आप इस Mobile Application का इस्तेमाल कर सकते है। अगर आप कम समय में ज्यादा लाइक और कमेंट लाना चाहते है तो उसके लिए आप इस Mobile Application का इस्तेमाल कर सकते है। 

#2 Easytag

Instagram पर Photo और Video पर लाइक और कमेंट बढाने के लिए आप इस दूसरी Mobile Application का भी इस्तेमाल कर सकते है। यह Mobile Application को आप Google से आसानी से इनस्टॉल कर सकते है और उसकी मदद से आप काफी आसानी से अपने पोस्ट पर लाइक और कमेंट बढ़ा सकते है। 

इस Mobile Application का इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। इसमें आप अपने हिसाब से खुद का Tag ke सेट बना सकते है और उसके बाद आप आसानी से अपनी पोस्ट पर कमेंट और लाइक बढ़ा सकते है। 


#3 Megic like Mater

Megic like maकी मदद से आप काफी आसानी से अपनी प्रोफाइल पर अपलोड की गई Photo और Video पर लाइक और कमेंट बढ़ा सकते है और वो भी आसानी से। इस Mobile Application के पॉवर को आप कम नही आंक सकते है। इस Mobile Application की मदद से ही आप आसानी से लाइक और कमेंट बढ़ा सकते है। 

इस Mobile Application का user interface भी काफी आसान है जिसको आप आसानी से समझ सकते है। इसके साथ ही आपको इसमें कई सारे ऐसे आप्शन मिलते है जो की काफी अच्छा User interface भी है। 

#4 StarLike

यह सभी Mobile Application है जिनका इस्तेमाल आप आसानी से कर सकते है। इस Mobile Application की मदद से भी आप आसानी से अपनी प्रोफाइल पर कमेंट और लाइक बढ़ा सकते है और उसके साथ ही आपको इसमें कई सारे अच्छे आप्शन मिलते है। 

इस वेबसाइट और Application पर आप Hashtag का set बना सकते है और उसके साथ ही आप इसकी मदद आप काफी आसानी से चुनिन्दा Like ओर Comment ला सकते है। इस वेबसाइट को आप Google से Access कर सकते है।

ऊपर जो भी वेबसाइट और Application बताई है उनका इस्तेमाल आप कर सकते है। इसके अलावा यह और कुछ और Mobile Application है जिनका इस्तेमाल आप कर सकते है। 

#5 Turbo Like

Turbo Like भी एक Mobile Application है जिसकी मदद से आप आसानी से अपनी प्रोफाइल पर अपलोड की गई Photo पर आसानी से लाइक बढ़ा सकते है। इस Mobile Application को आप आसानी से अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है और उसकी मदद से अपनी प्रोफाइल पर लाइक बढ़ा सकते है। 

इस Mobile Application का user interface काफी आसान है। इसे आपको केवल अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना होता है और उस पर अपना अकाउंट बनाना होता है। इसके बाद इसमें जो Feature दिए होते है उन्हें Follow कर के इससे अपने Instagram पर Follower बढाए जा सकते है। 

#6 Get Instant Like

Gei Instant Like Application भी एक ऐसी Application है जिसका इस्तेमाल कर के आप आसानी से अपनी Instagram profile पर अपलोड को गई Photo पर लाइक और कमेंट ला सकते है और वो भी बेहद ही आसानी से। 

इस Mobile Application का User interface काफी सिंपल है। इस Application को Install करने के लिए आपको Google का सहारा लेना होता है क्योंकि यह Mobile Application Google play store पर उपलब्ध नही है। यह एकदम Free Application है जिसका इस्तेमाल आप अपनी पोस्ट पर लाइक और कमेंट बढाने के लिए कर सकते है। 

#7 Like Plus

Like Plus भी एक अच्छी Application है जिसकी मदद से आप काफी आसानी से अपनी Instagram पर अपलोड की गई Photo पर आसानी से लाइक और कमेंट बढ़ा सकते है। यह एक Computer और Mobile पर इस्तेमाल की जाने वाली वेबसाइट है जिसका Use आप कर सकते है।

यह है वो Mobile और Computer के लिए Application जिनकी मदद से आप आसानी से अपने Instagram पर अपलोड की गई Photo और Video पर लाइक बढ़ा सकते है।